भोपाल । कमल नाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए छिंदवाड़ा जिले के ग्राम रामपुरी टोला के ग्रामीणों द्वारा 2017 के सावन मास से मंदिर में शुरू किया गया हरिनाम कीर्तन का समापन मुख्यमंत्री बनने के बाद कमल नाथ ने किया। ग्रामीणों ने इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित होकर मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ का अभिनंदन और अभिवादन किया।
इस मौके पर मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि ग्राम रामपुरी टोला की जनता के साथ ही पूरे छिंदवाड़ा जिले के लोगों ने पिछले 40 साल से मेरे प्रति जो आत्मियता और सद्भावना रखी उसी का परिणाम है कि मैं आज इस प्रदेश का मुखिया बनने की जिम्मेदारी संभालने में सक्षम हुआ। उन्होंने कहा कि जिले के हर व्यक्ति के विकास और खुशहाली का बीड़ा जो मैंने उठाया था अब प्रदेश के मुखिया बनकर सभी नागरिकों और विशेषकर किसानों और नौजवानों की खुशहाली के लिए समर्पित रहूँगा। मुख्यमंत्री ने कहा मुझे यह ताकत छिंदवाड़ा की जनता जनार्दन से ही मिलेगी। 
मुख्यमंत्री कमल नाथ अपने लोकसभा चुनावी दौरे के दौरान ग्राम रामपुरी टोला गए। इस गाँव के लोगों ने 2017 के सावन मास में यह संकल्प लिया और मनन्त मांगी थी कि जब तक प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ नहीं बनते है तब तक लगातार 24 घण्टे कीर्तन करेंगे। गाँव के सभी लोग तभी से 24 घण्टे कीर्तन कर रहे थे। कमल नाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी यह हरिनाम कीर्तन चलता रहा है जिसका समापन आज मुख्यमंत्री बनकर श्री कमल नाथ ने किया। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कीर्तन मंडली के साथ बैठक कीर्तन भी किया।