जबलपुर। ग्वारीघाट थाना अतंर्गत पीपी कालोनी में शराब पीने के लिये पैसों की मांग कर व गाड़ी खड़ी करने की बात को लेकर एक पड़ोसी ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले युवक पर हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
ग्वारीघाट पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीपी कालोनी निवासी ४० वर्षीय नरेश साहू के पड़ोस में रहने वाला अरिंवद तिवारी शराब पीने के लिये पैसों की मांग करता है गत रात को गाड़ी खड़ी करने की बात को लेकर उसने उसके साथ गालीगलौज की और उसके कंधे के नीचे हमला कर चोट पहुंचा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा ३२४,३२७ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामलें को विवेचना में लिया है। आरोपी फरार है। 
गुंडा तत्वों पर पुलिस का शिकंजा..........
पुलिस ने गुंडो, बदमाशों और अवैध कारोबार में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से कच्ची व देशी शराब, तलवार, चाकू और सटोरियों के पास से नगदी रुपये जब्त कर लिया है। 
पुलिस कंट्रोल रुम से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने गत दिवस ५५ व्यक्तियों के विरूद्ध १०७/११६ जाफौ के तहत, २ व्यक्तियों के विरूद्ध धारा ११० जाफौ के तहत, १२ व्यक्तियों के विरूद्ध धारा १५१ जाफौ के तहत की गयी है, इसी प्रकार पिछले कई वर्षों से फरार २ गैरम्यादी वारंटी, एवं ३५ म्यादी वारंटी को गिरफ्तार किया गया है तथा २४ व्यक्तियों के विरूद्ध ३४ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुये १७ लीटर कच्ची एवं ६३८ पाव देशी शराब, जब्त की गयी है, ५ व्यक्तियों के विरूद्ध २५ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुये २ तलवार, ३ चाकू जब्त किये गये एवं ९ जुआड़ियों को जुआ खेलते हुये एवं ५ सटोरियों को सट्टा लिखते हुये रंगे हाथों पकड़ा गया जुआड़ियों एवं सटोरियो के कब्जे से ७ हजार ३६५ रूपये जब्त किये गये।