नई दिल्ली: भारत ने शनिवार को आईसीसी विश्व कप-2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में अपने अंतिम लीग मैच में श्रीलंका को सात विकेट से मात दे विजयी क्रम जारी रखा. भारत की इस जीत के हीरो उसकी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और लोकेश राहुल (KL Rahul) की सलामी जोड़ी रही, जिन्होंने श्रीलंका को विजयी विदाई नहीं लेने दी. लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेले गए इस रोमांचक मुकाबले का खिलाड़ियों के परिजनों ने भी लुत्फ उठाया. लेकिन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उपकप्तान रोहित शर्मा की हमसफर रितिका सजदेह की सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं. सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो मैच के दौरान अनुष्का और रितिका ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी.
भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों की पत्नियां भारत बनाम श्रीलंका मैच में अपने पार्टनर को चीयर करने पहुंची थीं. मैच के दौरान स्टेडियम के व्हीआईपी स्टैंड से उनको टीम इंडिया की हौसला अफजाई करते देखा गया, लेकिन उनको इस तरह आपस में दूरी बनाना दर्शकों को हैरान कर गया. अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे अब यूजर्स तरह-तरह के कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं.
एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ''वैसे ये देवरानी-जेठानी में क्या अनबन चल रही है...?''  
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने गई टीम इंडिया में रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया था और इसके बाद से कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मन-मुटाव की खबरें चल रही थीं. इसकी प्रमाण तब देखने को मिला जब रोहित ने कोहली समेत उनकी पत्नी अनुष्का को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया था.
इस बीच लोगों ने मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा और हर्षा भोगले से भी यह सवाल कर डाला कि रोहित और विराट के बीच क्या हुआ है. लोगों ने दोनों का एक एक ट्वीट चुनकर उसके जवाब में ही अपना सवाल दाग दिया और सही स्थिति जानने की कोशिश की. हालांकि, इस मामले में दोनों खिलाड़ियों की तरफ से कोई बयान नहीं आया.
इसके बाद विराट कोहली को इस बार एशिया कप में आराम दिया गया है जिसकी वजह से रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी गई है.