इंदौर
टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर तैनात कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारपीट की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) का है. यहां दबंगो ने टोल कर्मचारी (Toll employee assault) के साथ जमकर मारपीट की. दबंगों की यह करतूत टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों में कैद हो गई.

घटना मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के इंदौर के महाकालेश्वर टोल प्लाजा (Mahakaleshwar Toll Plaza) की है, जहां दो लोगों की टोल कर्मचारी से टोल चार्ज (Toll charge) को लेकर बहस हो गई. इसके बाद मारपीट शुरू हो गई. दंबगों ने देखते ही देखते टोल प्लाजा पर बने बूथ में घुसकर दो कर्मचारियों पर लात-घूंसों की बरसात कर दी. इस बीच दोनों युवकों ने टोल-प्लाजा पर जमकर उत्पात भी मचाया. टोल कर्मचारियों से मारपीट के बाद दोनों युवक वहां से फरार हो गए, लेकिन दबंगों की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

घटना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस ने बताया कि इंदौर स्थित महाकालेश्वर टोल प्लाजा पर दो लोगों ने टोल कर्मचारी के साथ मारपीट की. एक आरोपी का नाम नरेंद्र सिंह पवार है, जबकि दूसरे आरोपी का नाम शेखर सिंह पवार है. पुलिस दोनों ही आरोपियों की तलाश कर रही है.