जबलपुर, । हनुमानताल थाना अतंर्गत मीरो गेट के पास पुरानी रंजिश पर तीन बदमाशों ने एक युवक पर तलवार व बेस बॉल के डंडे से हमला कर घायल कर दिया। घायल युवक को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।
हनुमानताल पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ी मदार टेकरी निवासी २२ वर्षीय अल्लू उर्फ अलीम का ३-४ वर्ष पूर्व अनीष से विवाद हुआ था। गत शाम ४.३० बजे अल्लू उर्फ अलीम मीरो गेट के पास खड़ा था, तभी अनीष,
पिन्डुल तथा अउआ आये और गालीगलौज करने लगे, मना करने पर अनीष ने तलवार से सिर पर और पिन्डुल तथा अउआ ने बेस बॉल के डंडे से हाथ, पैर पर हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा २९४, ३२३, ३२४, ५०६, ३४ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामला जांच में लिया है। आरोपी फरार है।
फांसी लगाकर आत्महत्या.........
गोसलपुर थाना अतंर्गत गांधी ग्राम बुढ़ागर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि युवक शराब पीने का आदी था। हादसे के समय भी युवक ने अत्यधिक शराब का सेवन किया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।
गोसलपुर पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी ग्राम बुढ़ागर निवासी ३० वर्षीय िंरकू साहू अत्याधिक शराब पीने का आदी था। गत शाम को भी िंरकू ने अधिक मात्रा में शराब का सेवन किया था, जिसे उसकी माँ ने खाना खिलाकर अंदर सुला दिया। सुबह ६.३० उसकी माँ ने िंरकू को आवाज लगाई, आवाज लगाने के बाद भी उसने जब दरवाजा नहीं खोला तो उसकी माँ ने खिड़की से देखा तो िंरकू लोहे के पाईप में रस्सी से फांसी पर लटका था। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाते हुये मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।