सुशांत सिंह केस में सीबीआई और ईडी के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच भी जारी है। रविवार को एनसीबी ने करीब पांच घंटे तक सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। यह सिलसिला सोमवार को भी जारी है। इस बीच, मीडिया रिपोर्ट्स में सनसनीखेज खुलासा किया गया है कि एनसीबी से पूछताछ के दौरान Rhea Chakraborty ने ड्रग्स वाली बात स्वीकार कर ली है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, Rhea Chakraborty ने माना है कि वह सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स बुलवाती थी। हालांकि अभी किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Rhea Chakraborty ने कहा कि वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के जरिए सुशांत के लिए ड्रग्स बुलवाती थी।

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, Rhea Chakraborty ने कहा कि 15 मार्च को व्हाट्सऐप पर उसकी शौविक से ड्रग्स के बारे में बात हुई थी। वह अपने भाई के माध्यम से सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद में लगी थी। उसने आगे कहा कि वह जानती थी कि शौविक गिरफ्तार ड्रग डीलर बासित से ड्रग्स लेता था, जो एक बार उसके घर भी गया था।

इस बीच, सुशांत सिंह के पोस्टमार्टम को लेकर भी पूछताछ जारी है। ऐम्स के 3 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। सबसे बड़ा सवाल Sushant Singh Rajput के गले में मौजूद निशान को लेकर है। कहा जा रहा है कि Sushant Singh Rajput के गले के बीच में यह निशान है और सीधी रेखा में है। सुसाइड के केस में ये जख्म गर्दन के एकदम ऊपर और तिरछे होते हैं ।