तिरुवनंतपुरम। केरल पुलिस के आईजी सुरेश राज पुरोहित के नाबालिग बेटे के सरकारी कार चलाने वाला वीडियो सामने आया है। पांच-पांच मिनट के तीन वीडियो वायरल होने के बाद आईजी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट ने नाबालिग लड़के के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि कुछ पुलिसकर्मियों ने ही परेशान होकर आईजी के लड़के को कार चलते हुए वीडियो बनाया है। पुलिसकर्मियों ने इन वीडियो को उच्‍च अधिकारियों को दिखाकर आईजी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

पुरोहित का लड़का तीन अलग-अलग कारें चलता दिख रहा है, जिनमें आधिकारिक झंडा और बोनट में नाम लिखा है। इस मामले में गृह मंत्री रमेश चेन्नईतला ने मंगलवार को एडीजीपी राजेश दीवान को जांच के बाद सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

आईजी पुरोहित फिलहाल त्रिशूर पुलिस एकेडमी के डायरेक्टर के पद पर तैनात हैं। आईजी पुरोहित नाबालिग बेटे के कार चलाने के मामले के सामने आने के बाद कुछ भी नहीं कह रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि उनका 16 साल का बेटा तेज रफ्तार में सरकारी गाड़ी दौड़ा रहा है।

उसकी बगल वाली सीट पर आईजी का ड्राइवर बैठा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो कुछ दिन पहले रामावार्मपुरम पुलिस एकेडमी कैंपस में बनाया गया है। इसमें कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं।

एकेडमी के कुछ पुलिसकर्मियों ने परेशान होकर कार चलाने का वीडियो दिखाकर आला अफसरों के पास मामले की शिकायत दर्ज कराई है।