कांग्रेस नेत्री अनवरी खातून आप में शामिल

बिजावर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व बिजावर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अमित भटनागर के नेतृत्व में आज सोमवार को बिजावर मुख्यालय में दर्जनों ग्रामों और नगर के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में विशाल रैली निकाली गई। इस रैली ने पूरे नगर का भ्रमण किया और नागरिकों से पार्टी का समर्थन करने व पार्टी प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। 

आज के इस आयोजन के अवसर पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अनवरी खातून ने कांग्रेस को त्याग कर आप आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी ने उन्हें महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाया। उनकी इस उम्मीदवारी की घोषणा पार्टी के नेता श्री भटनागर ने स्वयं की। श्री भटनागर ने रैली के समापन अवसर पर गांव.गांव से आए कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारी लड़ाई लंबे अरसे से बिजावर विधानसभा क्षेत्र में पिछड़ेए आदिवासी और गरीबों के साथ हो रहे दमन और अत्याचार के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि बिजावर नगर और ग्रामीण अंचलों से जो समर्थन उनकी पार्टी को मिल रहा है। उससे चुनाव लड़ रही भाजपा और कांग्रेस दोनों बोखला गई है। पार्टी कार्यकर्ताओं को डराया.धमकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया कि आम आदमी पार्टी के झंड़े के नीचे खड़े होकर उनकी इस लड़ाई का लोग साथ दें। पार्टी उन्हें विश्वास दिलाती है कि प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा से लेकर अन्य सभी आवश्यक जरूरतों की पूर्ति की जाएगी। साथ ही सरकार आते ही उनकी यह पार्टी पूरे प्रदेश में नशाबंदी को लागू करेंगी। 

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी में शामिल हुई अनवरी खातून ने कांग्रेस को जमकर लताड़ा और कहा कि आम आदमी पार्टी इकलौता ऐसा दल है जो भ्रष्टाचार मुक्त शासन और अन्याय के खिलाफ न्याय दिलाने के लिए लडऩे की पूरी ताकत रखता है। उन्होंने कहा कि विशेष रूप से कांग्रेस कभी भी निष्ठा के साथ काम करने वाले ईनामदार कार्यकर्ताओं का कभी भी हित नहीं कर सकती और न ही कांग्रेस के पास गरीबों और अन्याय करने वालों के खिलाफ आवाज उठाने की ताकत बची है। आज के इस आयोजन में भारी जन समूह को देखकर बिजावर में आप का विशेष माहौल देखा गया।

 

राजेन्द्र कुमार रैकवार 

दबंग मीडिया

9826757332

Source ¦¦ DM news