विकास के लिए कांग्रेस को लाएेगें- मुन्ना राजा

 

पांच साल इंतजार किया है अब चूकना मत -सत्यव्रत चतुर्वेदी

 

बिजावर। बिजावर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह मुन्ना राजा ने धनतेरस के दिन अपना चुनावी पर्चा दाखिल कर दिया है। इस अवसर पर भारी जनसमुदाय के साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी भी उपस्थित रहे। कांग्रेस नेताओं ने बिजावर के मुख्य मार्गों से रैली निकालते हुए भाजपा सरकार को हटाने का शंखनाद किया। जनता ने भी बिजावर में प्रवेश करने पर इन नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया।अनेक लोगों ने फूल मालाएं पहनाई और पुष्पवर्षा की।

 

बिजावर तहसील में नामंकन फार्म जमा करने के बाद दोनों दिग्गज नेताओं ने जनता को संबोधित किया। इस मौके पर मुन्ना राजा ने कहा कि बिजावर विधानसभा का 40 फीसदी हिस्सा उनकी पुरानी विधानसभा का ही हिस्सा है। उन्होंने कहा कि मुझे अपने बारे में ज्यादा कुछ नही कहना है पूरा क्षेत्र मेरी कार्यशैली और सेवा भाव से परिचित है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल में भाजपा सरकार ने बिजावर विधानसभा के साथ जमकर अन्याय किया है।मुख्य मंत्री तो छोड़िए यहाँ के विधायक भी कभी इस क्षेत्र का दुखदर्द जानने नही आये।उन्होंने कहा कि काँग्रेस सरकार में बिजावर विधानसभा का चहुमुखी विकास होगा यह हमारा संकल्प है।

 

इस अवसर पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी ने भी जनता को संबोधित किया।श्री चतुर्वेदी ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में मोजूद लोग बता रहे हैं उनके मन मे मुन्ना राजा के प्रति कितना प्रेम और सम्मान है। उन्होंने कहा कि यह मौका 5 साल के इंतजार के बाद आता है। इस बार इस निक्कमी और भृष्ट सरकार को बदलने के लिए एक एक कांग्रेसी कमर कस लेना। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबोंए मजदूरोंएयुवाओं व्यापारियों और किसानों की दुर्गति कर दी है। मुझे पूरा भरोसा है कि मुन्ना राजा यहाँ से विधायक बनकर जाएंगे और न सिर्फ बिजावर का विकास होगा बल्कि पीड़ित जनता को भी न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों का कोई ईमान धर्म नही है उन लोगों के द्वारा अगर बहकाया जाए तो बहकना नही है यह 5 साल के इंतजार के बाद मौका मिलता है इसका फायदा उठाकर इस भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना है। इस अवसर पर  कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज त्रिवेदीएकार्यकारी जिलाअध्यक्ष अनीस खानएजिला उपाध्यक्ष देबेश चौधरी चौबे,  जिला महामंत्री लखन दुबे, सरमन लाल पटेल, राजेश शर्मा सटई ,अशोक मिश्रा, सिदार्थ शंकर बुंदेला, घासीराम साहू, लोकेंद्र वर्मा, ब्रजकिशोर पांडेय सहित भारी जनसमुदाय एवं कांग्रेस कार्यकर्ता मौजद रहे।

 

राजेन्द्र कुमार रैकवार 

दबंग मीडिया

9826757332

Source ¦¦ DM news