अन्याय और अत्याचारों से बसपा दिलाएगी मुक्ति: अब्दुल समीर

छतरपुर विधानसभा क्षेत्र में हावी हुई बसपा 
छतरपुर । विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान के शेष तीन दिन बचे है और अब तक बसपा प्रत्याशी अब्दुल समीर द्वारा किए जनसंपर्क में मिल रहे व्यापक जनसमर्थन के कारण क्षेत्र में बसपा पूर्ण रूप से हावी होती नजर आ रही है। समीर भैया को मिल रहे व्यापक जनसमर्थन के कारण चुनावी मैदान में डटे अन्य खेमों में मायूसी साफ नजर आने लगी है। अब्दुल समीर द्वारा रविवार को तूफानी जनसंपर्क करते हुए करीब दो दर्जन गांवों में लोगों से मुलाकात कर आगामी 28 नवम्बर को विकास के लिए बसपा को वोट देने की अपील की गई।
बसपा प्रत्याशी अब्दुल समीर ने जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह नुक्कड़ सभाओं में कहा कि वे जाति की राजनीति नहीं विकास की राजनीति करता हूं, विकास, सम्मान और अत्याचारों से सिर्फ बसपा ही मुक्ति दिला सकती है अन्य पार्टियों द्वारा धर्म की राजनीति कर जहां एक ओर समाज को गलत दिशा की ओर अग्रसर कर अमन चैन और एकता को भंग किया जा रहा है वहीं धर्म के वर्चस्व के कारण विकास भी बाधित हो रहा है। छतरपुर में भी विकास हुआ है,लेकिन अभी बहुत गुंजाइश बांंकी है। मैं विकास में कोई कसर नहीं लगाउंगा। 
जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं में उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो 50 साल सरकार में रही उसने क्या किया? सडकें बंटाधार कर दीं और बिजली गुल कर दी और अब पिछले 15 सालों से भाजपा सत्ता में है और उसके द्वारा भी प्रदेश की जनता के साथ घोषणाओं के नाम पर मात्र धोखाधड़ी की गई है, जिसे अब क्षेत्र की जनता समझ चुकी है। अब्दुल समीर ने समस्त क्षेत्रवासियों से अपील की है कि विकास के लिए बसपा के चुनाव चिन्ह हाथी पर मुहर लगाकर विजयी बनाएं। जनसंपर्क के दौरान अब्दुल समीर के साथ कार्यकर्ताओं और समर्थकों का विशाल काफिला चल रहा है। 
नोट: समाचार के साथ फोटो क्रमांक 01 लगावें