वोटों के लिए मेडिकल की जमीन को विवादित बताना गलत: अर्चना गुड्डू सिंह

छतरपुर। भारतीय जनता पार्टी की विधायक पद की उम्मीदवार अर्चना गुड्डू सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी आलोक चतुर्वेदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जो लोग वोटों के लिए मेडिकल कॉलेज की जमीन को विवादित बता रहे हैं वे क्षेत्र का विकास नहंी विनाश चाहते हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अपना आपा खो बैठे हैं और बिना कुछ सोचे-विचारे कुछ भी बोल देते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने क्षेत्र की जनता की मांग को सिरोधार करते हुए छतरपुर में मेडिकल कॉलेज खोलने की न सिर्फ घोषणा की बल्कि तेजी से इस दिशा में काम भी शुरू कर दिया है अब खनिज माफिया मेडिकल कॉलेज की जमीन को विवादित बताकर मेडिकल कॉलेज को ही विवादित करने में जुट गए हैं। यह उनकी बहुत छोटी मानसिकता है।
        उन्होंने कहा कि प्रशासन ने मेडिकल कॉलेज के लिए आवंटित पूरी जमीन मुक्त करा ली है जो लोग न्यायालय की शरण में गए थे उन्हें भी कोई राहत नहीं मिली है। अब यह साबित हो गया है कि कांग्रेस प्रत्याशी ने ही मेडिकल कॉलेज का निर्माण रूकवाने के लिए कुछ लोगों को हाईकोर्ट भेजा था। उक्त उदगार नगर पालिका अध्यक्ष एवं विधायक पद की उम्मीदवार अर्चना गुड्डू सिंह ने ग्राम गठेवरा में भ्रमण के दौरान व्यक्त किये।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान परस्त सिद्धू के मंच से बोलने वाले और क्या बोल सकते हैं। वे जो भी बोलेंगे अपनी उसी मानसिकता से बोलेंगे। अर्चना गुड्डू सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी के उस व्यान को हास्यास्पद बताया जिसमें उन्होंने कहा कि यदि वे विधायक बने तो किसानों की जमीने मुक्त कराएंगे। उन्होंने कहा कि कल तक अपने धन के बल पर किसानों को जमीने बेंचने के लिए मजबूर करने वाले आज चुनाव जीतने के लिए उनकी जमीने मुक्त कराने की बात करते हैं ऐसे लोग पहले किसानों की वे जमीने मुक्त करें जिन्होंने औने-पौने दामों में डरा धमका कर खरीद लिया गया। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा प्रत्याशी अर्चना गुड्डू सिंह ने ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे किये और मतदाताओं से मिलने वाले प्यार और आर्शीवाद को देखकर अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आईं।