हिंदू-मुस्लिम को लड़ाकर भाजपा देश को बांटना चाहती है: नवजोत सिंह
- जमीनों पर कब्जा, वसूली और ऊंची जवान अब नहीं चलेगी: आलोक चतुर्वेदी
 
छतरपुर। भाजपा सरकार और भाजपा हिंदू-भाजपा और मंदिर-मस्जिद के नाम पर देश को बांटने की कोशिश कर रही है। सरदार पटेल और महात्मा गांधी के नाम पर सहारा लेकर देश की जनता के मन में अपनी जगह तलाश रही है। भाजपा, नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह के पास अपना किया कुछ भी नहीं है। भाजपा और उनकी सरकार अमीरों की सरकार है। हमारा आप सबसे आग्रह है कि आप सब कांग्रेस की ताकत बन जाए और भाजपा का पूरी तरह सफाया कर दें। 
कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धु छतरपुर के राम चरित्र मानस मैदान में कांग्रेस की बड़ी चुनावी सभा को आज शाम संबोधित कर रहे थे। सिद्धु ने कहा कि छतरपुर सहित प्रदेश की जनता का मूड़ इस बार बदलाव का है। मैं दावे के साथ कह रहा हंू कि इस बार तो मामा, भाजपा और मोदी तो गयों। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 15 साल में कांग्रेस हारी है। लेकिन कांग्रेस मरी नहीं है। उनका कहना था कि कांग्रेस को कांग्रेस ही हरा रही है। लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं है। 
सिद्धु के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी आलोक चतुर्वेदी ने सिद्ध और पंजाब के सांसद का स्वागत किया और कहा कि आपके सामने विरोधी दल भाजपा की जो प्रत्याशी वोट मांग रही है उनके पीछे चेहरा और कोई है। उससे लोगों को भारी नाराजगी है। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता बब्बू राजा के ऊपर गोली चलवाने वाले अवनींद पटैरिया और अशोक मिश्रा की पिटाई करने वाले और स्वयं मेरे साथ विवाद करने वाले आज किस मुंह से वोट मांग रहे है। उन्होंने कहा कि मैं वचन देता हूं कि आप सब इस बार चुनाव में मेरा साथ दें मुझे विजयी बनाए अब जमीनों पर कहीं कब्जा नहीं होगा, वसूली नहीं होगी और ऊंची जुबान अब नहीं चलेगी। सभा का संचालन मनोज त्रिवेदी और अभिलेख खरे ने किया। मंच पर कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और भारी संख्या में कार्यकर्ता,व्यापारी और नागरिक मौजूद थें।