बिजावर में दौड़ रही साईकिल, बब्लू शुक्ला के समर्थन में उमड़ा पूरा क्षेत्र


जनता लगा रही नारे, हमें चाहिए क्षेत्रीय विधायक

बिजावर। विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की साईकिल पूरी रफ्तार के साथ दौड़ रही है। सपा के लोकप्रिय और क्षेत्रीय प्रत्याशी राजेश शुक्ला बब्लू चुनाव के आखिरी दौर में क्षेत्र की हर पंचायत में जनता का भारी जनसमर्थन और प्यार जुटा रहे हैं। बीते रोज उन्होंने ग्राम गुड़पारा में एक नुक्कड़ सभा सहित एक दर्जन ग्रामों का व्यापक जनसंपर्क किया। 
इस मौके पर बब्लू शुक्ला ने कहा कि बिजावर क्षेत्र उनकी मातृभूमि और कर्मभूमि है। राजनीति में आकर वे अपने मातृभूमि के प्रति अपना कर्ज चुकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्रीय विधायक के रूप में 24 घंटे आम जनता के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर बिजावर के साथ धोखेबाजी करने के आरोप लगाए और कहा कि इन पार्टियों और इनके नेताओं ने हमेशा बिजावर की जनता का इस्तेमाल किया है। अब बिजावर की जनता इन्हें चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देगी। 
जनसंपर्क के दौरान गांव-गांव में बब्लू शुक्ला का उत्साह के साथ स्वागत किया जा रहा है। लोग हाथ उठाकर संकल्प ले रहे हैं कि हमें अब बाहरी और थोपे गए प्रत्याशी नहीं चाहिए। हमें बब्लू शुक्ला जैसा प्रत्याशी चाहिए जो क्षेत्र की समस्याओं और लोगों को भलि भांति समझता है और उनके लिए दिन रात काम करता है।