लोकसभा टीकमगढ क्षेत्र से बृजेश राय करेंगें अभियान का नेतृत्व

छतरपुर। आगामी 1 फरवरी से मोदी सरकार की योजनाओं को जन.जन तक पहुंचाने के लिए छतरपुर कृषि उपज मंडी के अध्यक्ष बृजेश सिंह राय के नेतृत्व में घर.घर मोदी अभियान प्रारंभ किया जाएगा। टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र की छतरपुर एवं टीकमगढ़ जिले के अंतर्गत आने वाली 8 विधानसभा क्षेत्रों के 200 स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया जाएगा। नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जनता को मोदी सरकार की जनहितकारी योजनाओं की जानकारी देने के साथ उनकी समस्याओं की समाधान भी कराया जाएगा।

श्री राय ने प्रेस नोट के माध्यम से जानकारी दी है कि घर.घर मोदी अभियान का उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सवा सौ से अधिक जन हितैषी योजनाएं चलाकर देश को विकास के मार्ग पर ले जाने का काम किया है। एक भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते हमारा दायित्व है कि हम इन योजनाओं का लाभ एवं इसकी जानकारी आम जनता को तक पहुंचाएं। इस अभियान के अंतर्गत 10 हजार परिवारों को पंपलेट के माध्यम से इन योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। डेढ़ महीने तक चलने वाले इस अभियान में 5 हजार युवाओं की मोदी सेना का निर्माण किया जाएगा जो चुनाव के वक्त भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाएगी।

इन योजनाओं से जागरुकता लाएंगे

अभियान के अंतर्गत मोदी सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ी आयुष्मान भारत योजनाए स्किल इंडिया, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन, मुद्रा योजना, जन.धन योजना सहित अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी जनता को दी जाएगी। अभियान के दौरान जो लोग इन योजनाओं के लाभ से वंचित हैं उन्हें लाभ दिलाने का प्रयास भी किया जाएगा। शीघ्र ही इस अभियान के शुभारंभ स्थल सहित संपूर्ण रूट की जानकारी भी जारी की जाएगी।

राजेन्द्र कुमार रैकवार

दबंग मीडिय

व्यूरोचीफ

Source ¦¦ DM news