कांग्रेस सरकार के विरोध में भाजपा की लालटेन यात्रा 12 जून को 

अघोषित बिजली कटौती से गांव से लेकर शहरों में लोग हो रहे हैं परेशान

छतरपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहासजी भगत के निर्देशानुसार 12 जून को शाम सात बजे समस्त जिला मुख्यालयों पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के विरोध में लालटेन यात्रा निकाली जाएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष मलखान सिंह चौहान के नेतृत्व में छतरपुर जिला मुख्यालय पर निकलने वाली लालटने यात्रा छत्रसाल चौराहा से प्रारंभ होकर महल तिराहा होते हुए चौक बाजार पहुंचेगी। 

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अरबिन्द बुन्देला ने बताया आज 12 जून को शाम सात बजे जिला मुख्यालय के छत्रसाल चौराहा से प्रारंभ होगी एवं चौक बाजार पर समापन होगा जिलाध्यक्ष श्री चौहान ने कहा यात्रा के दौरान भाजपा कार्यकर्ता और आम नागरिक ढोल-नगाड़े भी लेकर चलेंगे, जिससे गहरी नींद में सो रही कमलनाथ सरकार को जगाया जा सके। श्री चौहान ने जिले के समस्त कार्यकर्ताओं, पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा की है कि आम-नागरिकों को सहभागी करते हुए इस लालटेन यात्रा को सफल बनाए। हम ऐसा करके निश्चित ही कमलनाथ सरकार को बिजली सुलभ कराने के लिए मजबूर कर देंगे।


भीषण बिजली संकट के दौर से गुजर रहा है मप्र


भाजपा जिलाध्यक्ष मलखान सिंह चौहान ने कहा मध्यप्रदेश इन दिनों भीषण बिजली संकट के दौर से गुजर रहा है। गांव से लेकर शहरों तक बिजली कटौती से प्रदेश की जनता परेशान हैं। शहरों में निरंतर अघोषित बिजली कटौती जारी है और गांवों में किसान को निर्धारित घंटों की बिजली मिलना बंद हो गई है। यह वहीं मध्यप्रदेश है जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार विगत 15 वर्षों से प्रदेश को निर्बाध बिजली की आपूर्ति कर रही थी। लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही बिजली लापता हो गई है। दुर्भाग्य से मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने की जगह इसके लिए कभी अधिकारियों को दोष दे रही है तो कभी खराब बिजली उपकरणों का हवाला देकर अपनी जिम्मेदारी से मुकर रही है। प्रदेश भर में हाहाकार मचा है। अनेक स्थानों पर धरना प्रदर्शन जैसे आंदोलन हो रहे हैं लेकिन सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रही। भाजपा शासनकाल तक मध्यप्रदेश में सरप्लस बिजली थी और उसी हालत में कांग्रेस ने सरकार संभाली है