छतरपुर-कलेक्टर मोहित बुंदस ने सागर से छतरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 86 (नया रा.रा. सं. 34) पर महाराजपुर तहसील के ग्राम उजरा में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के नवनिर्मित टोल प्लाजा का लोकार्पण किया। 
टोल प्लाजा का संचालन एनएचएआई द्वारा नियुक्त एजेंसी के द्वारा किया जाएगा। प्राधिकरण द्वारा प्लाजा संचालन के लिए 2 अगस्त को मेसर्स विनोद कुमार मलिक के साथ अनुबंध किया गया है। लोकार्पण अवसर पर एनएचएआई के छतरपुर परियोजना निदेशक जे. बालाचन्दर, तकनीकी प्रबंधक एस.के. अग्निहोत्री, रूपम गुप्ता सहित विभागीय अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे। 

 

वाहनों का शुल्क निर्धारित 
एजेंसी द्वारा टोल प्लाजा से आवागमन करने वाले वाहनों का एकल यात्रा शुल्क निर्धारित किया गया है। कार, जीप, वैन और हल्के मोटर वाहन के लिए 30 रूपए, हल्के वाणिज्यिक वाहन, हल्के माल वाहक वाहन और मिनी बस के लिए 50 रूपए, दो धुरी वाले बस और ट्रक के लिए 105 रूपए, 3 धुरी वाले वाणिज्यिक वाहन के लिए 115 रूपए, 4 से 6 धुरी वाले भारी संनिर्माण मशीनरी, अर्थ मूविंग उपस्कर और बहुधुरीय वाहन के लिए 165 रूपए तथा 7 अथवा अधिक धुरी वाले बड़े आकार वाले वाहन के लिए 200 रूपए का शुल्क निर्धारित किया गया है। 
इसी प्रकार एकल वापसी यात्रा शुल्क (24 घंटे की अवधि में), माह में 50 एकल यात्रा के लिए मासिक शुल्क और छतरपुर जिले में पंजीकृत वाणिज्यिक वाहन के लिए एकल यात्रा शुल्क की अलग-अलग दर निर्धारित की गई है।