मेला संचालन के लिए राकेश रूसिया को चौथी बार अध्यक्ष की जिम्मेदारी


दिलीप सेन महासचिव एवं अजय अग्रवाल कोषाध्यक्ष मनोनीत


छतरपुर। बुन्देलखण्ड के प्राचीन एवं ख्याति प्राप्त ऐतिहासिक मेले का संचालन करने वाली श्रावण द्वादशी माँ अन्नपूर्णा मेला जलबिहार समिति की बैठक वरिष्ठ संरक्षक देवकीनंदन मिश्रा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें मेला जलबिहार वर्ष 2019 के संचालन के लिए कार्यकारिणी गठन सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई तथा मेले के सफल संचालन एवं भव्यता प्रदान करने के लिए सर्वसम्मति से निर्णय लिये गए। मेला समिति ने पिछले तीन वर्षों से लगातार मेला का सफल संचालन कर रहे राकेश रूसिया को पुन: अध्यक्ष की जिम्मेदारी देते हुए दिलीप सेन को महासचिव एवं अजय अग्रवाल को पुन: कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया है तथा शेष नवीन कार्यकारिणी का मनोनयन शीघ्र ही अध्यक्ष द्वारा किया जायेगा।
महासचिव दिलीप सेन ने बताया कि इस वर्ष मेला का शुभारंभ विमान यात्रा के साथ 10 सितम्बर 2019 से किया जायेगा जो 19 सितम्बर तक चलेगा। 10 दिवसीय भव्य मेले में एक से बढक़र एक रंगारंग,सांस्कृतिक एवं क्षेत्रीय आयोजनों की प्रस्तुति मंच के माध्यम से दी जायेगी। जिसका निर्धारण शीघ्र ही समिति द्वारा किया जायेगा। बैठक में कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने मेले में वर्ष 2018 के आय-व्यय का व्यौरा प्रस्तुत किया।
बैठक में रामशंकर अवस्थी,प्रभात अग्रवाल,राजेश रूसिया,दयाशंकर अवस्थी,रवि शुक्ला,सोनू गुप्ता,रज्जू खरया,पप्पू पंसारी,पप्पू शुक्ला,प्रवीण गुप्त,राजेन्द्र नीखरा,रमेश लालवानी,बबलू सरावगी,केतन अवस्थी,महेन्द्र गंधी,सुधीर अग्रवाल,रवि नीखरा,बब्बू पिपरसानियां,लखन रैकवार,सौरभ तिवारी,पुष्पेन्द्र चौरसिया,राघवेन्द्र कुशवाहा,देवेन्द्र अनुरागी,राजेश पंसारी,अंकित दुबे,जयदीप बृजपुरिया,विक्की वाजपेई सहित मेला समिति के जुड़े पदाधिकारी,सदस्य एवं श्रद्धालुजन उपस्थित रहे।