भोपाल-छतरपुर स्थित श्री कृष्णा विश्वविद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में नित नई ऊंचाइयों को छू रहा है स्वतंत्रता दिवस के ठीक पहले विश्वविद्यालय को मिले सम्मान के लिए छतरपुर के साथ साथ पूरा बुंदेलखंड गौरवान्वित है । 

भोपाल के नूर- उस -सबाह पैलेस में आयोजित "सुशिक्षा मध्य प्रदेश" कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के मुख्य आतिथ्य में श्री कृष्णा विश्वविद्यालय छतरपुर मध्यप्रदेश  को "लीडिंग हाईटेक यूनिवर्सिटी इन बुंदेलखंड" के सम्मान से सम्मानित किया गया । यह सम्मान माननीय मुख्यमंत्री द्वारा विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉक्टर बृजेंद्र सिंह गौतम एवं चेयरमैन डॉक्टर पुष्पेंद्र सिंह गौतम को दिया गया । ज्ञात हो कि श्री कृष्णा विश्वविद्यालय ने हाल ही में अपना पहला स्थापना दिवस मनाया है 1 वर्ष में ही शिक्षा के क्षेत्र में विशेष योगदान देने वाले इस विश्वविद्यालय को उत्कृष्ट शिक्षा के लिए जाना जाता है । 

कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह,  चिकित्सा शिक्षा मंत्री विजयलक्ष्मी साधो, कानून मंत्री पीसी शर्मा के साथ बड़ी संख्या में मध्य प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले गणमान्य नागरिक एवं पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।