छतरपुर टाइम्स पड़ने के लिए लोग हर शाम करते है इंतजार 

छतरपुर- जिले में कई समाचार पत्र स्थानीय स्तर पर प्रकाशित होते हैं जिनकी एक बड़ी फ़ेयरिस्ट है पर आज के समय समाचार पत्र का प्रकाशन करना कोई आसान काम नहीं है,उसके बाबजूद यहां के स्थानिय समाचार पत्रों के मालिकों द्वारा निरंतर कई दशकों से लगातार प्रकाशन किया जा रहा है जो सराहनीय ओर प्रशंसनीय है।

पूर्व में समाचार पत्रों का सारा काम व्यक्तियों द्वारा स्वयं किया जाता है एक एक शब्दो को जोड़कर उन्हें अखवारों में छापा जाता था जब अखबारों में फ़ोटो छपनी पड़ती थी तो उसका फ्रेम तैयार करने के लिए बाहर भेजा जाता था और भी कई टेक्निकल चीजे थी जिनको करना मुश्किल हो जाता था पर धीरे-धीरे समय परिवर्तन के साथ अखबार का सारा काम कंप्यूटराइज होता गया लेकिन समाचार पत्रों की लोकप्रियता में कभी कमी नहीं आई छतरपुर में एक ऐसा संध्य दैनिक समाचार पत्र प्रकाशित होता है जिसे लोग हाथों हाथ खरीदते और पढ़ते हैं।

आज के दिन यानी 1 मई को जब विश्व मजदूर दिवस मानता है इस अवसर पर मजदूरों के प्रति अपना समर्पण समर्पित करते हुए एक नोजवान ने संध्य दैनिक समाचार पत्र की शुरुआत की जिसका नाम छतरपुर टाइम्स रखा गया इसके संपादक है श्री सनत जैन जो पिछले 37 वर्षो से लगातार इस समाचार पत्र का प्रकाशन कर रहे है जो अब 38 वे वर्ष में प्रवेश कर चुका है। आज भी लोग हर शाम इस समाचार पत्र को पढ़ने के लिए बेसब्री से इंतजार करते है इसकी खासियत यह है कि जो खबर पाठको को अगली सुबह पढ़ने को मिलती है वो इस समाचार पत्र में सुबह से शाम 4 बजे तक की खबरे मिल जाती है। छतरपुर टाइम्स के के  इस बेमिसाल सफर के लिए समाचार पत्र के संपादक श्री सनत जैन,बसीम खान पूरे छतरपुर टाइम्स परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं।