25 अप्रैल को टीवी अभिनेत्री आरती सिंह ने दीपक चौहान से शादी रचाई। आरती की शादी में टीवी जगत की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की और नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं। इस दौरान अपनी भांजी आरती को आशीर्वाद देने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा भी पहुंचे। आरती की शादी में उनकी दोस्त अभिनेत्री शहनाज गिल किन्हीं कारणों से नहीं पहुंच पाईं, लेकिन शहनाज ने उन्हें वीडियो कॉल कर बधाई दी।

स्क्रीनशॉट किया साझा

भले ही शहनाज आरती की शादी में ना पहुंच पाई हों, लेकिन उन्होंने अपनी दोस्त को इसकी कमी महसूस नहीं होने दी। अभिनेत्री ने वीडियो कॉल करके जोड़े को शुभकामनाएं दी और उनके इस खास दिन को और यादगार बना दिया। वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट साझा कर शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर भी दोनों को बधाई दी।

अफवाहों पर लगाया विराम

शहनाज गिल के आरती सिंह की शादी में शिरकत ना करने पर नेटिजन्स ने तरह-तरह की चर्चा शुरू कर दी थी। इन कोरी अफवाहों पर विराम  लगाते हुए अभिनेत्री ने वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक सकारात्मक नोट लिखते हुए अपनी और आरती की दोस्ती के बारे में बताया।

बिग बॉस के दोस्तो ने की शिरकत

आरती की शादी में बिग बॉस 13 के प्रतिभागी रहे शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य ने शिरकत की। आरती ने दुल्हन के जोड़े में अपनी कई सारी तस्वीरें साझा की, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। आरती ने अपनी एक पोस्ट में लिखा, ‘मैंने शादी का सपना देखा था, मैंने प्यार का सपना देखा था, मैंने इस दिन का सपना देखा था जब मैं लाल रंग के जोड़े में लिपटूंगी, जब मैं तुम्हारी हो जाऊंगी मेरी जान’।